नेता ने सोशल मीडिया पर किया भड़काऊ पोस्ट, गिरफ्तार

पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष है मोहम्मद शकील खान

बहराइच जिले के पीस पार्टी जिलाध्यक्ष को धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शकील खान पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नगर संयोजक गौरव गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। जिसके बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए हुए बहराइच पुलिस ने आरोपी नेता शकील खान को अपनी हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें..अशफाक के प्यार में शिखा बनी सोना, बेटे की जिंदगी भी लगाई दांव पर

पीस पार्टी के नेता शकील खान ने सोशल मीडिया पर देश और धर्म पर अभद्र पोस्ट की थी। जिसको लेकर लोगों ने उन्हें चेतावनी दी। फिर भी वह लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सामाजिक, धार्मिक और देश विरोधी टिप्पड़ियों को शेयर करते रहे। जिस पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नगर संयोजक गौरव गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

अति अमर्यादित अभद्र टिप्पणी का किया प्रयोग….

शिकायती पत्र में नगर संयोजक ने बताया कि मंगलवार से ही शकील खान अपने फेसबुक एकाउंट से अति अमर्यादित अभद्र टिप्पणी हिन्दू देवी देवताओं, हिन्दू समाज और राष्ट्र विरोधी पोस्ट पाये जाने की जानकारी मिली। जिसका मैंने स्वयं अवलोकन किया। जानकारी सत्य मिलने पर इनकी पूरी प्रोफाइल जांचने पर अन्य देश विरोधी वक्तव्य और पोस्ट पायीं गयीं।

इस व्यक्ति की विचारधारा समाज एवं राष्ट्र विरोधी है एवं देश के बैंगलोर में हाल में ही घटी घटना की पुनरावृत्ति करने का प्रयास है। त्योहारों के निकट होने के कारण ऐसे असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसी घटनाएं करने पर शांति व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द के लिये खतरा हैं। इस सम्बंध में नगर कोतवाल ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich Latest Newsbahraich policePeace party leader arrestedprovocative postup newsकिया भड़काऊ पोस्टपीस पार्टी के नेता गिरफ्तारपीस पार्टी नेता मोहम्मद शकील खानबहराइच पुलिसबहराइच लेटेस्ट न्यूजयूपी समाचार
Comments (0)
Add Comment