दो क्विंटल जलेबी व 1050 समोसों से थी मतदाताओं को लुभाने की कोशिश, दस गिरफ्तार…

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का शोर चरम पर है। प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने के लिए पूरी आवभगत में जुटे हैं। शराब से लेकर मिष्ठान (जलेबी) तक के इंतजाम कर मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है।

ये भी पढ़ें..यूपी पंचायत चुनावः दारू के दम पर चुनाव जीतने की नाकाम कोशिश…

प्रधान प्रत्याशी के घर से बरामद हुई दो क्विंटल जलेबी

इस बीच उन्नाव में चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहां की हसनगंज पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के घर पर छापेमारी कर दो क्विंटल जलेबी, 1050 समोसे के अलावा अन्य कच्चा माल बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के पति समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर कोविड 19 उल्लंघन व आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने की छापेमारी 10 गिरफ्तार…

दरअसल हसनगंज ब्लॉक क्षेत्र के पिछवाड़ा गांव के रहने वाले राजू की पत्नी अबकी बार ग्राम प्रधान पद की दावेदार हैं। वोटर को लुभाने में राजू ने ताकत झोंक रखी है। मतदाताओं को लुभाने के लिए गांव में जलेबी व समोसा बंटवाने का इंतजाम कर रहे थे। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिस पर हसनगंज कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा व क्राइम इस्पेक्टर संजीव यादव ने फोर्स के साथ छापेमारी की।

मौके से पुलिस ने दो क्विंटल जलेबी व 1050 समोसे जब्त किए। वहीं मिष्ठान बनाने का सामान, गैस, भट्टी, मैदा, घी,सिलेंडर भी बरामद किया।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2 Quintals Jalebi2 क्विंटल जलेबीJalebipanchatal chunavUnnaoup panchayal electionउन्नावजलेबीपंचायत चुनावरसगुल्लालड्डू
Comments (0)
Add Comment