Apple के मालिक की बेटी की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, फोटो देख उड़े होश…

Apple कंपनी के संस्थापक की छोटी बेटी ने बिना कपड़ों के करवाया फोटोशूट...

Apple कंपनी के संस्थापक स्टीव जॉब्स इन दिनों आईफोन के मॉडल को लेकर नहीं बल्कि अपनी छोटी बेटी इव जॉब्स को लेकर चर्चा में हैं. कंपनी के मालिक की छोटी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें..6 माह के बच्चे के पेट से निकला दूसरा बच्चा, डॉक्टर भी हैरान….

Apple कंपनी के मालिक की बेटी ने हाल ही में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की है और लगातार उनकी हॉट ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनका न्यूड फोटोशूट सुर्खियों में है.

बिना कपड़ो के कराया फोटोशूट

दरअसल एप्पल कंपनी के संस्थापक स्टीव जॉब्स की 22 साल की बेटी इव ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया है. उनका ये फोटोशूट एक हॉलीडे कैंपेन कंपनी ग्रोसियर के लिये है. जिसकी तस्वीरें खुद इव जॉब्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इव जॉब्स की तस्वीरें शेयर होते ही इंटरनेट पर छा गई हैं और सबसे खास बात ये है कि, इन तस्वीरों में इव जॉब्स बाथटब में बैठे हुए नजर आ रही हैं.

वहीं यूजर्स जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग ऐसे हैं जो इव जॉब्स की तस्वीरों पर अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं.

कुछ ही घंटों में मिले हजारों लाइक्स

एप्पल कंपनी के मालिक की बेटी की इन हॉट तस्वीरों को कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाले इव जॉब्स की फैंस फॉलोइंग भी अच्छी है.

उन्हें करीब 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वह आए दिन अपनी नई तस्वीरों से लोगों का दिल धड़काती हैं. फिलहाल हर तरफ इव जॉब्स की इन नई तस्वीरों की चर्चा है.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

apple company ownereve jobsNude Photoshootsteve jobs daughtersteve jobs familysteve jobs young daughter
Comments (0)
Add Comment