इंस्पेक्टर ने आरोपी को छोड़ने के लिए थे 20 लाख रुपये व क्रेटा कार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

नोएडा पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल हुए प्रकरण की जांच के बाद कमिश्नर ने एसओजी टीम के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए SOG के प्रभारी इंस्पेक्टर शावेज खान और कांस्टेबल अमरीश यादव को बर्खास्त कर दिया है। दरअसल गाजियाबाद पुलिस ने एक एटीएम हैकर्स गैंग को गिरफ्तार किया था। अधिक पूछताछ में पता चला की इससे पहले पकड़े जाने पर नोएडा पुलिस की एक टीम ने तब उन्हें 20 लाख रुपये और एक क्रेटा कार लेकर छोड़ दिया था।

ये भई पढ़ें..प्यार में पागल आशिक ने नाबालिग प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, जानकर कांप जाएगी रूह

खबर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

जब मामला उच्चाधिकारियों के सामने आया तो लखनऊ फोन पहुंच गया और पूरी मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद नोएडा पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल प्रकरण में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में नियुक्त निरीक्षक शावेज खान व मुख्य आरक्षी अमरीश कांत यादव को सेवा से निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की पूरी स्वाट टीम को भंग करके लाइन हाजिर कर दिया गया है। इनकी सम्पत्तियों की जांच के आदेश दिए गए हैं साथ ही मेरिट के आधार पर नई स्वाट टीम के गठन के लिए अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था को निर्देशित कर दिया गया है।

20 लाख तय हुआ था सौदा, कार भी ले उड़ी पुलिस

हालांकि यह कार्रवाई एक सीसीटीवी सुबूत के आधार पर की गई है। वहीं जांच के आदेश डीजीपी, यूपी ने दिए थे। आरोपियों ने गाजियाबाद पुलिस को यह भी बताया था कि सौदा सिर्फ 20 लाख रुपये में ही हुआ था, लेकिन जब नोएडा पुलिस की टीम को रुपये देने के लिए अपने ठिकाने पर लेकर आए तो वहां बिल्कुल नई क्रेटा कार खड़ी थी। इसके बाद टीम अपने साथ क्रेटा कार को भी ले गई।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2 policemen suspended2 पुलिसकर्मी निलंबित20 लाख रुपये रिश्वतbribery inspectorcreta cardelhi policeNoidanoida policeRs 20 lakh bribeक्रेटा कारदिल्ली पुलिसनोएडानोएडा पुलिसरिश्तखोर इंस्पेक्टर
Comments (0)
Add Comment