प्यार में पागल आशिक ने नाबालिग प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, जानकर कांप जाएगी रूह

आज कल प्यार में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं।

आज कल प्यार में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। ऐसे ही एक दिल को दहला देने वाला मामला झारखंड के गढ़वा से सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़के ने अपनी नौवीं क्लास की छात्रा जो उसकी प्रेमिका थी पहले उसको चाकू से काटा फिर गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर मौजूद लड़की की सहेलियों ने बताया कि लड़के ने उसको उन सबके बीच से हांथ पकड़कर थोडा दूर ले गया। फिर उससे पूछा कि आज कल बात क्यों नहीं करती हो? उसके बाद हथियार दिखाते हुए लड़कियों को वहां से भगा दिया।

पहले चाकू से फिर गोली मारकर ली प्रेमिका की जान:

यह सनसनीखेज वारदात खरौंधी थाना क्षेत्र स्थित करिवाडीह की है। प्यार में पागल नाबालिग लड़के ने नौवी क्लास की छात्रा को मौत की नीद सुला दी। लड़की स्कूल की छुट्टी के बाद अपनी सहेलियों के साथ घर आ रही थी। उसी समय रास्ते में घात लगाए बैठे लड़के ने उसे रोक लिया और शादी के लिए दबाव डालने लगा। सहेलियों ने बताया कि वह कह रहा था कि, आजकल तुम हमसे बात क्यों नहीं करती हो…. सहेलियों ने बचाव करते हुए कहा कि इन सब के बारे में घर जाकर बात करो।  इस बात पर सिरफिरे ने पिस्टल लहराते हुए सबको भाग जाने के लिए कहा। लड़कियों के नही भागने पर सबको जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सहेलियां डर कर वहां से भाग गईं। इसके बाद आरोपी ने पहले छात्रा पर चाकू से हमला किया। फिर सीने में दो गोली मर दी और गोली लगते ही लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नृशंस हत्या को अंजाम देने के बाद छात्रा के शव के ऊपर ही पिस्टल फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने शव ले जाने से किया मना:

वही जब तक लड़की के परिजन और गांव वाले पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस के पहुंचने के बाद परिजन हत्या के आरोपी की गिफ्तारी की मांग करते हुए शव नहीं ले जाने पर अड़ गये। पुलिस ने परिजनों को जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindidenialhindi live newshindi newshindi top newsknifelatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsmarriagemurderNational NewsNews in Hindinews livenews todayshotsuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारइनकारगोली मारीचाकूटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शादीशीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहत्याहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment