यूपीः क्रिकेट मैच खेलने पहुंचे 51 लोग गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बिना इजाजत लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..IPL 2020 कराने के लिए इस देश ने दिया ऑफर

इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में किसी व्यक्ति ने एक क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया है.शुक्रवार को यहां पर दिल्ली के रहने वाले दीपक अग्रवाल तथा नाविक खुराना बिना अनुमति के क्रिकेट मैच करवा रहे थे.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेट मैच के आयोजक दीपक तथा नाविक सहित 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यूपी में तेजी से फैल रहा कोरोना

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है. इस देखते हुए कई इलाकों में अभी शख्ती बरती जा रही है. वहीं, बीते गुरुवार को सीएम योगी ने दिल्ली से जुड़े यूपी के 6 जिलों में युद्धस्तर पर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच का अभियान चलाने का निर्देश दिया था.

इसके तहत गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, बुलंदशहर, हापुड़ और बागपत में हर घर पहुंचकर मेडिकल टीमें कोविड जांच कर रही हैं. टीम-11 की बैठक में सीएम योगी ने दिल्ली से जुड़े पश्चिमी यूपी के इलाकों में तेजी से कोविड जांच को लेकर निर्देश दिए थे.

ये भी पढ़ें..बुरी खबरः भारत से छिन सकती है 2021 टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी

51 arrested51 गिरफ्तारcricket matchHindon RiverLockdownNoidaक्रिकेट मैचनोएडालॉकडाउनहिंडन नदी
Comments (0)
Add Comment