मकान में चल रहा था जिस्म का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 16 पुरुष व 12 महिलाएं…

यूपी में नोएडा सेक्टर 51 के तीन मंजिला मकान में चल रहे सेक्स रैकेट को थाना सेक्टर-49 पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस टीम ने छापेमारी कर 16 पुरुष और 12 महिलाओं को हिरासत में लिया है। इनमें रैकेट का संचालक और संचालिका भी शामिल है। सोमवार देर रात तक यह छापेमारी जारी रही। पकड़े गए अधिकतर आपत्तिजनक मिले।

ये भी पढ़ें..प्रेम संबंधों के चलते महिला रेलवेकर्मी के पति की हत्या…

पुलिस ने छापेमारी कर किया सेक्स रैकेट का खुसाला

एडीसीपी एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 थाने की टीम ने सोमवार देर रात सेक्टर-51 के एक मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह मकान एवीपी बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है। यहां कुल 27 कमरे और एक किचन है।

पुलिस की टीम ने यहां छापेमारी कर 16 पुरुषों और 13 महिलाओं को हिरासत में लिया। पुरुषों में एक संचालक और दो कर्मचारी हैं और महिलाओं में एक संचालिका है। पकड़ी गई अधिकतर युवतियां पहले स्पा सेंटर में काम अलग-अलग स्थानों पर करती थी।

आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद

अधिकतर महिलाएं दिल्ली गाजियाबाद और नोएडा की है और पुरुष दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर और बिहार के रहने वाले हैं। एडीसीपी ने बताया कि यहां कमरों की बुकिंग कर सेक्स रैकेट चलाया जाता था।

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार संचालक की पहचान दक्षिणपुरी नई दिल्ली निवासी रमेश और संचालिका सेक्टर-53 निवासी है। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime in Noidanoida newsnoida policered light area in delhi ncrsex racket in delhi ncrsex racket in noidaup newsUP policeनोएडा न्यूजयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment