शिल्पा शेट्टी के घर आया नन्हा मेहमान…

शिल्पा शेट्टी बेटे के जन्मदिन पर दिया तोहफा...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के एक नए सदस्य की एंट्री हुई है। दरअसल शिल्पा व उनके पति राज कुंद्रा ने बेटे विआन के बर्थडे पर उसे शानदार सरप्राइज दिया है।

ये भी पढ़ें..मर्द से ‘कुंवारी’ औरत बना शख्स, लोग दे रहे अपने साथ सोने का ऑफर

बता दें कि उनका बेटा विआन 9 साल का हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्होंने 10 साल का होने पर ये गिफ्ट देने का प्रॉमिस किया था लेकिन 1 साल पहले दे दिया। गिफ्ट देखकर शिल्पा के बेटे की खुशी देखते ही बन रही है। जिसका वीडियो शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

1 साल पहले किया गिफ्ट

शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन का आज (21 मई) बर्थडे है। इस मौके पर शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने उनको सरप्राइज गिफ्ट दिया। वीडियो में शिल्पा और राज विआन के पास आते हैं और उनके हाथ में पपी रखते हैं। गिफ्ट देखकर उनका बेटा बहुत खुश होता है। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, मिलवाती हूं हमारे नए फैमिली मेंबर ‘ट्रफल’ से।

दरअसल विआन एक और पेट के लिए काफी वक्त से मांग कर रहा था। मैंने उसको प्रॉमिस किया था जब वह 10 साल का हो जाएगा और उसकी देखभाल कर सकेगा तो तब उसे गिफ्ट करूंगी। उसने यह गिफ्ट 1 साल पहले ही पा लिया, बहुत अच्छा बच्चा बनकर रहा है।

शिल्पा ने वीडियो किया शेयर

शिल्पा शेट्टी ने विआन का एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में उनका बेटा डांस करता नजर आ रहा था। शिल्पा ने इसके साथ लंबा मेसेज भी लिखा था कि कैसे करीब दो साल से कोरोना की वजह से बेटे का बर्थडे अच्छी तरह नहीं मना पा रही हैं। उन्होंने लिखा था कि उनका बेटा जिस तरह से जिम्मेदार होता जा रहा है उन्हें उस पर गर्व है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hindi newsRaj KundraShilpa ShettyShilpa Shetty DaughterShilpa Shetty SonViaan Kundraराज कुंद्राविआन कुंद्रावियान कुंद्राशिल्पा शेट्टीशिल्पा शेट्टी बेटाशिल्पा शेट्टी बेटी
Comments (0)
Add Comment