लाल ड्रेस में Neha Malik का कातिलाना अंदाज देख.. फैंस बोले- उफ्फ तेरी अदा…

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक (Neha Malik ) अपनी खूबसूरती और सिजलिंग अंदाज को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं. रेड कलर की ड्रेस में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.

ये भी पढ़ें..लोगों का निजी डेटा इस्तेमाल करना अब कंपनियों को पड़ेगा भारी, लगेगा 250 करोड़ तक का जुर्माना

ऐसा कम ही होता है कि नेहा (Neha Malik ) कोई फोटो शेयर करें और वो वायरल ना हो. इस बार भी उनकी अदाएं देख देख हर किसी के होश उड़ गए हैं.

नेहा की ये तस्वीरें कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं. हर कोई इन कातिलाना अदाओं पर अपना प्यार लुटा रहा है.रेड कलर के इस हॉट आउटफिट के साथ नेहा मलिक ने ब्लैक पेंसिल हील कैरी की हुई है.

साथ ही वो क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. जिन्हें देखकर फैंस के भी पसीने छूटते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें दिल जीतने वाली है। इसी के साथ साथ यह तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छा चुकी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 से मॉडलिंग से की थी.

ये भी पढ़ें..Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ‘हत्यारे’ आफताब का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Neha MalikNeha Malik glamorous dressNeha Malik hot picsNeha Malik instagramNeha Malik latest photosNeha Malik latest photoshootNeha Malik looks hotNeha Malik picsनेहा मलिकनेहा मलिक की फोटोनेहा मलिक फोटोज
Comments (0)
Add Comment