Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ‘हत्यारे’ आफताब का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ी

लिव-इन पार्टनर श्रद्धा (shraddha) की हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े करने वाले ‘हैवान’ आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत कोर्ट ने पांच दिन और बढ़ा दी है. इसके साथ-साथ कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की भी इजाजत दी है. पुलिस ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आफताब को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया था. पुलिस ने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि आरोपी आफताब को जांच के लिए उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाया जाना है. इसके साथ-साथ कोर्ट ने आफताब के नार्को एनालिसिस टेस्ट की अनुमति वाली पुलिस की अर्जी भी मंजूर कर ली।

ये भी पढ़ें..दूसरी शादी की चाहत में पत्नी ने किया खौफनाक कांड, सोते हुए ब्लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

इससे पहले कोर्ट ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश करने संबंधी पुलिस के आवेदन को स्वीकार कर लिया था. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने कहा कि पुलिस द्वारा प्रस्तुत आवेदन के अनुसार, आरोपी को उपद्रवियों और धार्मिक समूहों से धमकी का सामना करना पड़ रहा है. न्यायाधीश ने आवेदन को स्वीकार करते हुए कहा, ‘मुझे मामले की संवेदनशीलता और मीडिया कवरेज के बारे में जानकारी है.

मुझे यह भी पता है कि लोग इस मामले पर ध्यान लगाये हुए हैं.’ पूनावाला को शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस के अनुसार, पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (shraddha) (27) की गत 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के मेहरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

aftab amin poonawalladelhi shraddha murder casedexter seriesdexter series storyshraddha aftabshraddha aftab caseshraddha murder caseshraddha walkerआफताबनार्को टेस्टपुलिस हिरासत 5 दिन बढ़ीश्रद्धाश्रद्धा मर्डर केस
Comments (0)
Add Comment