गांधी संकल्प यात्रा में सांसद मुकेश राजपूत ने जगाई स्वच्छता की अलख

फर्रुखाबाद–गांधी संकल्प यात्रा में आज दूसरे दिन सांसद मुकेश राजपूत ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ गांव-गांव अभियान चलाकर स्वच्छ भारत मिशन की अलख जगाई।

कस्बे के अलावा चिलसरा मार्ग पर दनियापुर मोड़ से संतोषापुर के अलावा प्रह्लादपुर, चिलसरा, रमापुर जसू, छिछौनापुर में सांसद मुकेश राजपूत के नेतृत्व में भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ. भूदेव राजपूत, जिला महामंत्री संदीप शाक्य, शमसाबाद चेयरमैन विजय गुप्ता, सांसद भतीजे राहुल राजपूत, पूर्व महामंत्री विमल कटियार आदि ने मुख्य मार्गांे से होते हुए गांधी संकल्प यात्रा निकाल कर ग्रामीणों को स्वच्छ भारत के लिए प्रेरित किया। उन्होंने यहां लोगों से कहा कि स्वच्छता अपनाने से बीमारियां घर से दूर रहती हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक स्वच्छता का अभियान छेड़े हैं। महात्मा गांधी का सपना था कि उनका देश स्वच्छ भारत के रूप में स्थापित होकर विश्व गुरु बने। आज हम प्रधानमंत्री के निर्देशन में पूरे विश्व में चर्चाओं में हैं। नरेन्द्र मोदी जैसे यशस्वी प्रधानमंत्री को पाकर भारत ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

विश्व का सबसे बड़ा ताकतवर देश अमेरिका भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ के पुल बांध रहा है। वह दिन दूर नहीं जब हम स्वच्छ भारत का सपना साकार करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि सभी लोग भारतीय जनता पार्टी के इस विशेषाभियान में बढ़-चढ़ कर भागीदारी लें। जिससे कि दवायें हमें छोड़ कर भागें और हम स्वस्थ भारत की संकल्पना को साकार कर विश्व गुरु के रूप में उभर कर आगे आयें।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

MP Mukesh Rajput
Comments (0)
Add Comment