ड्यूटी जा रहे सिपाही की दर्दनाक मौत, 22 फरवरी को होनी थी शादी, कंधा देते वक्त भावुक हुए SSP

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हुए सड़क हादसे में एक सिपाही की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि सिपाही ड्यूटी के लिए निकले थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

घायल सिपाही को लेकर तुरंत ही अन्य पुलिस कर्मी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतक सिपाही की 22 फरवरी को शादी होनी थी.

ये भी पढ़ें..अब बाराबंकी में बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली, एनकाउंटर में एक अपराधी ढेर…

ड्यूटी पर जाते वक्त हुआ था हादसा

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद में गुरुवार तड़के तीन बजे प्रदीप की ड्यूटी कटघर थाने के पहरे में लगी थी. ड्यूटी पर जाने के लिए वो बुधवार देर रात वह करीब ढाई बजे पैदल ही कमरे से थाने के लिए चले थे. इसी दौरान जिले के पीतलनगरी बस अड्डे सामने अज्ञात वाहन ने सिपाही को टक्कर मार दी. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

कंधा देते वक्त भावुक हुई एसएसपी

सूचना मिलते ही पुलिस टीम वहां पहुंची और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद दोपहर सिपाही के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस लाइन में सिपाही प्रदीप कुमार को श्रद्धांजलि दी गई.

यहां एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, एसपी देहात विद्यासागर मिश्र, एसपी यातायात अशोक कुमार समेत सीओ भी मौजूद रहे. सिपाही को कन्धा देते वक्त एसएसपी भी भावुक होते दिखाई दिए.

22 फरवरी को थी शादी…

उधर घर पर जानकारी होने पर कोहराम मच गया. घर वालों ने बताया कि आगामी 22 फरवरी को प्रदीप की शादी होनी थी. प्रदीप कुमार यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में 2018 में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

articleSectionmoradabaad newsmoradabaad policemoradabadmoradabad policePolice &ampPolice Forcesup newsUP police
Comments (0)
Add Comment