दबंगों ने सब-इंस्पेक्टर को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा, पुलिस चौकी को आग लगाने…

सब-इंस्पेक्टर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में मचा हड़कंप...

उत्तर प्रदेश अपराधी बेखौफ है अपराधियों को हौंसले इतने बुलंद है कि वो पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने में जरा भी डर नहीं है। ताजा मामला मुरादाबाद जिले का है यहां तेज आवाज में संगीत बजाने से रोके जाने पर होली मनाने वाले कुछ लोगों ने कथित तौर पर एक सब-इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें..बाहुबली मुख्तार अंसारी पर पोटा लगाने वाले पूर्व डिप्टी SP का छलका दर्द- गई नौकरी, जाना पड़ा जेल …

यह घटना मंगलवार रात को हुई जब मुरादाबाद पुलिस चौकी में तैनात सब-इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह घर लौट रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह ड्यूटी से घर लौट रहे थे इस दौरान सड़क पर तेज आवाज में म्यूजिक बजाते और कुछ लोगों को नाचते हुए देखा। उन्होंने इसे तुरंत बंद करने और अपने घरों में वापस लौटने को कहा। इसके बाद उपद्रवी भीड़ ने पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी के बचाव में आए इलाके के पार्षद पति पर भी हमला किया गया।

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने कहा कि एक मामला दर्ज किया गया है और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सब-इंस्पेक्टर पुष्पेन्द्र सिंह के मुताबिक, वह लगभग 1.30 बजे ड्यूटी से लौट रहे थे, जब उन्होंने भीड़ को हंगामा करते हुए देखा।

उन्होंने बताया कि, “जब मैंने उन्हें इसे रोकने के लिए कहा, तो इन लोगों ने मुझ पर लाठी से हमला कर दिया और यहां तक कि मेरे दोपहिया वाहन को भी नुकसान पहुंचाया। मेरी मदद करने आए इलाके के पार्षद के पति पर भी हमला किया गया।”

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने कहा, “दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार दिया गया। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और जांच जारी है।”

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

moradabad newsmoradabad policesub inspector beaten up in moradabadsub inspector pushpendra singh beaten upपुलिस की पिटाईपुलिस चौकीपुलिस लाइनमुरादाबाद पुलिसयूपी पुलिससब-इंसपेक्टर की पिटाई
Comments (0)
Add Comment