Shahnawaz Pradhan: ‘मिर्जापुर’ के इस मशहूर एक्टर का से निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

बॉलीवुड और सीरियल्स ही नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले अभिनेता शाहनवाज प्रधान ( Shahnawaz Pradhan) का 56 साल की उम्र में निधन हो गया है। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से मनोरंजन जगत शोक में डूब हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता शाहनवाज प्रधान एक सम्मान समारोह में शामिल हुए। इसी दौरान अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा और वे बेहोश होकर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें मुंबई के अंधेरी में कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई करने वाली युवती गिरफ्तार, सेल्फी को लेकर हुआ था बवाल

बता दें कि शाहनवाज प्रधान ( Shahnawaz Pradhan) लोकप्रिय वेब सीरीज ”मिर्जापुर” में ”गुड्डू भैया” के ससुर की किरदार निभाया था। उन्होंने श्वेता (गोलू) और श्रिया पिलगांवकर (स्वीटी) के पिता ”परशुराम गुप्ता” की भूमिका निभाई। इसके अलावा एमएस धोनी की बायोपिक में बेहतरीन किरदार निभाया था। इसके साथ ही फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर में एक पुलिस वाले का किरदार निभाया था। उनके जाने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शाहनवाज (Shahnawaz Pradhan) प्रधान का जन्म ओडिशा के एक मिडिल क्लास परिवार में हुआ था। 7 साल की उम्र में वे अपने पूरे परिवार के साथ रायपुर में बस गए। उन्होंने पहली बार स्कूल में स्टेज पर परफॉर्म किया था। यहीं से उन्हें अभिनय का शौक चढ़ा। शाहनवाज 80 के दशक में भी लोकप्रिय अभिनेता थे। उस समय उन्होंने दूरदर्शन के शो ”श्री कृष्णा” में नंदा का भूमिका निभाई थी।

इसके बाद वह ”अलिफ लैला” सीरियल में भी नजर आए। प्रधान ने कई वेब सीरीज में काम किया। वेब सीरीज ”द फैमिली मैन” मिर्जापुर और ”रईस”, ”खुदा हाफिज” जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा एमएस धोनी की बायोपिक में बेहतरीन किरदार निभाया था। सूत्रों की माने तो शाहनवाज प्रधान का अंतिम संस्कार आज यानी शनिवार 18 फरवरी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bollywood Hindi Newsbollywood news in hindiEntertainment News in Hindishahnawaz pradhanshahnawaz pradhan deathमिर्जापुरशाहनवाज प्रधान
Comments (0)
Add Comment