मिर्जापुर-2 का धमाकेदर ट्रेलर रिलीज, फिर दिखा कालीन भैया का भौकाल- देखें Video

मिर्जापुर-2 वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है

वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का आज इंतजार खत्म हो गया। अमेजम प्राइम के सुपरहिट वेब सीरिज मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मिर्जापुर का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया। रिलीज के आधे घंटे के भीतर ही इसे 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह आंकड़ा इस वेब सीरीज की सफलता की कहानी बताने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः भाजपा नेत्री से दुष्कर्म, कारोबारी पर FIR दर्ज

पहले सीजन के बाद से ही सीजन 2 को लेकर भौकाल बना हुआ था। मिर्जापुर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म जगत में ‘कटप्पा ने बाहूबली को क्यों मारा?’ के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि ‘मिर्जापुर 2’ में क्या-क्या देखने को मिल सकता है. आखिर इस बार गुड्डू पंडित कैसे अपना बदला लेने वाले हैं।

नई किरदारों की एंट्री…

अली फजल, पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है।

23 अक्टूबर को रीलीज होगी वेब सीरीज…

बता दें कि वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित एक वेब शो है। इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है। मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी लेकिन लॉकडाउन में पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Ali FazalDivyennduMirzapur 2Pankaj TripathiShweta Tripathiअली फजलदिव्येंदुपंकज त्रिपाठीमिर्जापुर 2श्वेता त्रिपाठी
Comments (0)
Add Comment