बड़ी खबरः भाजपा नेत्री से दुष्कर्म, कारोबारी पर FIR दर्ज

महिला का आरोप करोबारी ने उसे शादी का झाँसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए...

महिलाओं की सुरक्षा का दंभ भरने वाली मोदी सरकार की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इस बात अंदाजा इसी से लगाया जा सकती है जब भाजपा नेत्री ही सुरक्षित नहीं तो आप महिलाओं की सुरक्षा तो दूर की बात है।

ये भी पढ़ें..हाथरस में अब 6 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी, मौत

भाजपा नेत्री ने शहर के बड़े कारोबारी पर दुष्कर्म मामला दर्ज कराया है। कारोबारी पर बलात्कार, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। फि़लहाल कारोबारी अपना मोबाइल बंद फरार है।

विश्वविद्यालय थाना में FIR दर्ज 

बता दें कि मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है। विश्वविद्यालय थाना पुलिस के मुताबिक़ सिटी सेंटर के एक अपार्टमेंट में भाजपा नेत्री अपने बच्चों के साथ फ़्लैट में रहती है। पुलिस में दर्ज कराई FIR के मुताबिक़ उसका दस साल पहले तलाक़ हो चुका है। ऐसे में दो साल पहले मोहन समाधिया निवासी ठाटीपुर के वह संपर्क में आई थी। मोहन शहर के बड़े कारोबारी परिवार से है।

आरोपी करोबारी फरार…

पीडि़त महिला का आरोप है कि मोहन ने उसे शादी का झाँसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब शादी की बात की तो वह उसे धमकाने लगा। हाल ही में उसने उसके घर आकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया।

विश्वविद्यालय थाना टीआई रामनरेश यादव के मुताबिक़ मोहन समाधिया के ख़िलाफ़ धारा 376,323,294 व 506 के तहत अपराध दराज कर लिया है। फि़लहाल आरोपी की गिरफ़्तारी नही हो सकी है।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bjpcrimegang rape from BJP leaderGwaliorlatest newsMadhya Pradesh NewspoliticsProvide Hindi NewsrapeUttar Pradesh newsWorld Newsगैंगरेपग्वालियरदुष्कर्मबलात्कारभाजपाभाजपा नेत्री से रेपमध्य प्रदेश न्यूज
Comments (0)
Add Comment