वर्चस्व की जंग में खूनी संघर्ष, दबंगों ने दिनदहाड़े बरसाई गोलियां 2 की मौत

उत्तर प्रदेश में बदमाश लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है। अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं। ताजा मामला मथुरा जिले का है यहां होलीगेट की गली भीकचंद में दो लोगों की गोली ( firing) मारकर हत्या कर दी गई।

दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड में तीन लोग घायल भी हुए हैं। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस की माने तो वर्चस्व की लड़ाई को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें..कोल्ड ड्रिंक की बोतल में निकला कंडोम, लोगों के उड़ेे होश

बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग…

बता दें कि शहर कोतवाली इलाके में गली सेठ भीखचन्द में सोमवार सुबह आम दिनों की तरह माहौल था। लोग अपनी दुकानें खोल रहे थे। करीब सवा आठ बजे अचानक आए कुछ युवकों ने गली में मौजूद सुंदर को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग ( firing) शुरू कर दी। बीच-बचाव में गोली बसंत चतुर्वेदी और अन्य को भी लगी।

फायरिंग ( firing) की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गोली लगने से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले सुंदर और बसंत की मौत हो गयी।

बताया जाता है कि वर्चस्व की लड़ाई को लेकर यह फायरिंग ( firing) हुई। यहां एक सब्जी विक्रेता के बेटे और स्थानीयों में विवाद हो गया था। जिसके बाद कुछ लड़के हथियारों के साथ पहुंचे और उन्होंने फायरिंग कर दी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज का आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें..चाइनीज मछलियों का गंगा-यमुना सहित कई नदियों पर कब्जा

Mathura Murderuttar pradeshUttar Pradesh Crime NewsUttar Pradesh News - उत्तर प्रदेश न्यूज़उत्तर प्रदेश समाचारमथुरा न्यूज
Comments (0)
Add Comment