कोल्ड ड्रिंक की बोतल में निकला कंडोम, लोगों के उड़ेे होश

गोंडा–एक तरफ पिछले कई महीनों से वैश्विक महामारी कोरोना से जनता जूझ रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक कोल्ड ड्रिंक की दो सौ एमएल की दो बोतल में कंडोम और एक में जलजीरा का पाउच मिला है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान में गिरा 2.78 किलो वजनी उल्कापिंड, मची अफरा तफरी

जिसे देखकर ग्राहक और दुकानदार दोनों के होश उड़ गए। इसी तरह दर्जनों बोतल में पदार्थ पाए गए हैं। दुकानदार बिना कुछ सोचे समझे सभी बोतलों को तोड़कर फेंक दिया। एजेंसी के कस्टमर केयर पर शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो सकी। दुकानदार ने बचे हुए दोनों बोतल को सुरक्षित रखा हुआ है।

मामला वजीरगंज विकासखंड के वजीरगंज-झिलाही मार्ग पर स्थित जमलापुर चौराहे का है। जहां साधू वर्मा ने इसकी एजेंसी ले रखी है। वह क्षेत्र के लगभग आठ किलोमीटर की रेंज में इसका सप्लाई कर रहा है। दुकानदार वीके जलपान गृह जमलापुर ने कहा कि एक ग्राहक को यही बोतल दे रहा था लेकिन जब निगाह बोतल के अंदर रखे गए कंडोम और जलजीरे की पाउच पर पड़ी तो ग्राहक को दिखाकर वापस कर दिया और बोतल अपने पास रख लिया। उन्होंने बताया कि हमारे यहां आने वाले सभी ग्राहकों को कोलड्रिंक देना बंद कर दिया गया है। इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में फैली हुई है।

condomcustomer and shopkeepersealed bottelदो बोतल में कंडोम और एक में जलजीरा का पाउचवजीरगंज विकासखंड के वजीरगंज-झिलाही मार्ग
Comments (0)
Add Comment