BJP कार्यकर्ताओं ने सिपाही को बेरहमी से पीटा !, Video हुआ वायरल…

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है. यूपी में आएदिन पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया जा रहा है. कभी पुलिस (police) को गोली मार दी जाती है तो कभी सरे बाजार पीट दिया जाता. ऐसा ही एक मामला मथुरा जिले से सामने आया है.

जहां पुलिसकर्मी की पिटाई का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि, पुलिसकर्मी (police) को पीटने वाले संघ कार्यकर्ता (RSS) और बीजेपी के लोग हैं.

ये भी पढ़ें..तबादलों के बाद IPS अफसरों में नाराजगी, बोले 35 साल की बेदाग सेवा के बाद इस तरह ट्रांसफर करना अपमानजनक

पुलिसकर्मी को लोगों ने जमकर पीटा

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो वृंदावन कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में बीजेपी और संघ के कार्यकर्ता एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि, किसी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में चोटिल हुए लोगों का मेडिकल करवाने के लिए सिपाही लेकर जा रहा था. तभी रास्ते में पुलिस पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं बताया जा रहा है कि, इससे पहले हुए विवाद में पुलिस एक महिला को चप्पल से मारने की कोशिश की थी. जिसको लेकर पुलिसकर्मी को लोगों ने पीटा है. फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि, जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अपराध पर कैसे लगेगा लगाम…

गौरतबल है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है. एक ओर जहां योगी सरकार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. तो दूसरी ओर अपराध और अपराधियों को खत्म करने की जिम्मेदारी जिन कंधों पर दी गई है जब वो ही मजबूत नहीं होंगे तो फिर अपराध पर लगाम कैसे लगेगा.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attack a police manattack on a police officerattack on a police stationattack on ahmedabad policeattack on police academy pakistanattack on police and doctorsattack on police at capitolattack on police by farmersattack on police in aurangabadattack on police in delhiattack on police in indiaattack on police in kashmirattack on police in red fortattack on police in srinagarपुलिस पर हमलापुलिसकर्मी पर हमलासिपाही को पीटा
Comments (0)
Add Comment