मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की दर्दनाक मौत, पानी में डूबी कार से मिला शव

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मराठी फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। सोमवार सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा एरिया में गहरे पानी में जा गिरी और डूबने से उनकी मौत हो गई। उनके साथ उनका दोस्त शुभम दोगड़े भी था। शुभम की भी इस सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर ने नियत्रंण खो दिया और वो पलट कर पानी में गिर गई।

पानी में डूबने से हुई मौत

रिपोर्ट के मुताबिक गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके 28 वर्षीय दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया। हालांकि कार कौन चला रहा था यह अभी साफ नहीं हो पाया है। सेंट्रल लॉक बंद होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके और दम घुटने से दोनों की मौत हो गई।

होने वाली थी सगाई 

आपको बता दें कि 25 साल की ईश्वरी ने प्रेमाछे साइड इफेक्ट्स से मराठी फिल्मों में डेब्यू किया था। खबरों की मानें तो वे एक हिंदी और मराठी फिल्म में काम कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईश्वरी और शुभम सगाई करने वाले थे। और सगाई से पहले दोनों साथ में वेकेशन एन्जॉय करने गोवा जा रहे थे।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ishwari DeshpandeIshwari Deshpande DeathIshwari Deshpande Death NewsIshwari Deshpande Latest NewsMarathi Actress Ishwari Deshpandeईश्वरी देशपांडेईश्वरी देशपांडे लेटेस्ट न्यूज़मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे
Comments (0)
Add Comment