33 लोगों ने बारी-बारी से किया नाबालिग का दुष्कर्म, रोंगटे खड़े कर देगी दर्द भरी दास्तां

देशभर में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां ठाणे जिले में 15 वर्ष की एक नाबालिग से अलग-अलग समय में 33 लोगों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है।

पीड़िता ने बयां की दर्द भरी दास्तां-

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। मामले में अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। घटना कल्याण के निकट डोंबीवली की है। यहां इसी साल जनवरी के अंतिम सप्ताह में पहली बार 15 वर्षीय एक लड़की से पहले उसी के पुरुष मित्र ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करते रहे रेप

फिर यही वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर सितंबर तक अलग-अलग स्थानों पर कुल 33 लोगों ने उसी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। ये दुष्कर्म 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच डोंबीवली, बदलापुर, मुरबाड व रबाले में हुए हैं। इस दुष्कर्म कांड का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आइपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब इस पूरे मामले की जांच के लिए एसीपी सोनाली ढोले के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया है। पीड़िता ने अपने साथ दुष्कर्म करने वाले जिन 33 लोगों के नाम बताए हैं, उनमें से 24 को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ठाणे में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तारी की है, मुकदमा दर्ज़ हुआ है। जांच में तेजी लाई जाएगी। जो लोग गुनहगार हैं उनके खिलाफ चार्जशीट जल्द दाखिल की जाएगी। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाकर दोषियों को दंडित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

24 arrested24 गिरफ्तारcrime newsinvestigation startedMaharashtraMinor rapedrapevideo viralक्राइम न्यूजजांच शुरुनाबालिग से दुष्कर्ममहाराष्ट्ररेपवीडिया वायरल
Comments (0)
Add Comment