दुष्कर्म मामले में दो पुलिस अधिकारियों समेत सात को जेल

रिपोर्ट नहीं लिखने पर रेप पीड़ित महिला ने कर ली थी आत्महत्या

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार दो पुलिस अधिकारियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों पर आरोप था कि कथित तौर पर रिपोर्ट नहीं लिखने पर रेप पीड़ित महिला ने आत्महत्या कर ली थी।

ये पढ़ें..UP: महिला चौकी इंचार्ज पर लगे गंभीर आरोप, जांच के आदेश

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि मामला मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले का हैं। यहां चीचली क्षेत्र में पुलिस द्वारा कथित तौर पर रिपोर्ट नहीं लिखने पर महिला के द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में पुलिस थाना चीचली के प्रभारी अनिल सिंह, गोटीटोरिया पुलिस चौकी के प्रभारी मिश्रीलाल और महिला के साथ दुष्कर्म करने और अपमानित करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

डीआईजी ने की सजा दिलाने की बात

घटना स्थल का अवलोकन करने के लिए उप पुलिस महानिरीक्षक (डीआईजी) अनिल माहेश्वरी, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के साथ पहुंचे और उन्होंने पीडित पक्ष को भरोसा दिया कि दोषियों को कडी सजा दिलाने में पुलिस अपना पूरा प्रयास करेगी।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bilaspur newsChhattisgarhchhattisgarh best news channelelectionkorba newslatest jobsmadhyapradeshNarsinghpurpolice officersPolitical newspoliticsraipur divisionsocialtrendingviral videoमध्य प्रदेश दुष्कर्म मामला
Comments (0)
Add Comment