लखनऊः दरोगा खेड़ा हॉटस्पॉट बनने के बाद लोगों ने खुद को किया कोरेंटीन

सरोजनी नगर के दरोगा खेड़ा हॉट स्पॉट बनने के बाद कृष्ण लोक कॉलोनी के लोगों ने पूरी कॉलोनी को किया सील..

लखनऊः सरोजनी नगर के दरोगा खेड़ा हॉट स्पॉट बनने के बाद बगल में स्थित कृष्ण लोक जन कल्याण समिति द्वारा आपसी सहमति से पूरी कॉलोनी को किया सील।

सभी समिति के पदाधिकारी एकत्रित होकर कालोनी निवासियों से कि अपील किस तरह के नियमो का पालन करना है। जब तक दरोगा खेड़ा हॉट स्पॉट बना है किस तरह सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए रहना है। पूरी कृष्णालोक। कॉलोनी के चारों तरफ बांस बल्लियों के सहारे किया बंद।

ये भी पढें..बॉलीवुड को एक और क्षति , 42 साल की उम्र में वाजिद खान का निधन

वहीं एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार ने बात करते हुए बताया कि दरोगा खेड़ा में जो 6 संक्रमित व्यक्ति मिले हैं उनमें एक व्यक्ति की किराना की दुकान थी पता नहीं कौन कौन लोग उनके संपर्क में आए थे ।इसी को देखते हुए कॉलोनी के लोगो ने स्वेच्छा से कोरेंटीन रहने का फैसला लिया है।

इसको देखते हुए पुलिस सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई है और आवश्यक वस्तुओं की डोर टू डोर होम डिलीवरी की हुई व्यवस्था करवा दी गई है, जिससे कि कॉलोनी वासियों को किसी भी दिक्कत का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें..लखनऊ: भाजपा के दो दिग्गज नेता हुए लापता

(रिपोर्ट- भरत सेठी, लखनऊ)

corona darogakhedacorona virus patients in lucknowcoronaviruscoronavirus indiakgmu lucknowLockdownlockdown in lucknowlucknowLucknow lockdownlucknow newsUttar Pradesh newsथर्मो चेक
Comments (0)
Add Comment