बॉलीवुड को एक और क्षति , 42 साल की उम्र में वाजिद खान का निधन

टूट गई साजिद- वाजिद की जोड़ी...

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान (Wajid Khan) का रविवार देर रात 42 साल की उम्र में निधन हो गया। साजिद-वाजिद की (Wajid Khan) जोड़ी से पॉपुलर हुए वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। रविवार को अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

ये भी पढ़ें..Lockdown 5.0: योगी सरकार ने जारी की यूपी के लिए गाइडलाइंस, ये रहीं खास बातें

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि वाजिद खान कोरोना से संक्रमित थे। उनके परिवार की ओर से बीबीसी को बताया गया है, ‘वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनका दो साल पहले ट्रांस्पलांट हुआ था। उनके गले में इंफेक्शन था, वे चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती थे। अभी उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।’

साजिद- वाजिद की जोड़ी टूटी…

बता दें कि साजिद- वाजिद (Wajid Khan) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के लिए संगीत दिया। 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एलबम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों में संगीत दिया। जैसे गर्व’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘पार्टनर’, ‘वांटेड’, ‘वीर’, ‘दबंग’, ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा साजिद-वाजिद (Wajid Khan) ने रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार’, ‘सा रे गा मा पा 2012’, ‘बिग बॉस सीजन चार’ और ‘बिग बॉस छह’ के लिए टाइटल ट्रैक भी तैयार किया था। अब यह मशहूर जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई।

सोशल मीडिया पर दी जा रही है श्रद्धांजलि

वाजिद के करीबी दोस्त और सिंगर सलीम मर्चेंट ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। ट्विटर पर लिखा- साजिद-वाजिद फेम वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर उजड़ गया हूं। अल्लाह उनके परिवार को शक्ति दे। सेफ ट्रेवल भाई वाजिद खान। तुम बहुत जल्दी चले गए। मैं सदमे में और टूटा हुआ हूं।

ये भी पढ़ें..मस्तरामः सोशल डिस्टेंसिंग के साथ अब ऐसे शूट होंगे बोल्ड सीन

Bollywood Latest NewsBollywood newsCovid-19 Newsmusic composer wajid khan diessajid wajid deathsajid-wajidSalman Khanwajid khan covid-19wajid khan death reasonकोरोना वायरसम्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान का निधनवाजिद खान का निधनसलमान खान
Comments (0)
Add Comment