PM Modi : ‘रामनवमी आ रही है, पापियों को भूलना मत’, इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे पीएम मोदी

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब सियासी पारा चढ़ने लगा है। राजनीति के राम अब आक्रामक होते जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को एक बार फिर बिहार पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने भारत पर निशाना साधते हुए साफ कहा कि 500 साल बाद अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना हुई। विपक्षी दलों ने भाग नहीं लिया। कांग्रेस और राजद ने इसके निर्माण को रोकने की कोशिश भी की। उनकी साजिश काम नहीं आई; देशवासियों ने मिलकर मंदिर का निर्माण कराया।

आख़िर इन्हें भगवान राम, अयोध्या और हमारी विरासत से क्या दुश्मनी है? उन्होंने राम मंदिर के अभिषेक का विरोध क्यों किया? इतना ही नहीं, उनके दिमाग में इतना जहर भरा हुआ है कि जब उनकी पार्टी के कुछ लोग प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए तो उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया। यह क्या है? राम नवमी आ रही है। इन पापियों को मत भूलना।

बंगाल में ED के बाद अब NIA टीम पर हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़, दो अधिकारी घायल

कांग्रेस साधा जमकर निशाना

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे जानते हैं कि अगर मोदी की गारंटी ऐसे ही चलती रही तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी। इसी वजह से ये लोग मोदी का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि गारंटी देना गैरकानूनी है। मोदी गारंटी देते हैं क्योंकि उनके इरादे नेक हैं। वह गारंटी पूरी करने के लिए कड़ी मेहनत करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। जब तक मैं गरीबी ख़त्म नहीं कर देता, मैं चैन से नहीं बैठूँगा। ये मोदी मौज-मस्ती के लिए पैदा नहीं हुआ है। उनका जन्म 140 करोड़ देशवासियों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए हुआ है।’ कांग्रेस और राजद को सत्ता का कोई अधिकार नहीं है। अगर हम सरकार नहीं बना पाए तो मछली की तरह तड़पेंगे। वे सत्ता के लिए एक साथ आये हैं। भारत गठबंधन के पास न तो दूरदर्शिता है और न ही विश्वसनीयता।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpCongressCongress NewsLok Sabha Election 2024Lok Sabha Elections-2024Narendra ModiPrime Minister Narendra Modirjd