लॉकडाउनः सब्जी की जुगाड़ में लगे मजदूर को मिली मौत

प्रतापगढ़ में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मजदूर, पेड़ से लटकता मिला शव

प्रतापगढ़ः  कोरोना के चलते देश के साथ ही जिले में एक सप्ताह से लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है जिसके चलते सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है गरीबो और मजदूरों को। गरीब मजदूर रोज कमाने और खाने वालों के सामने बड़ी चुनौती इस समय है परिवार के लिए दो जून की रोटी के इंतजाम की।

ये भी पढ़ें..Lockdown: मजदूरों की हालत देख इमोशनल यह एक्टर, कही ये बात

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया मजदूर…

लॉकडाउन (Lockdown) के इस भिषण हालात से जूझ रहे परिवार का युवक रोहित शर्मा उर्फ लकी जो नगर कोतवाली के परशुराम पुर का रहने वाला था और घर से सब्जी के इंतजाम के चक्कर मे प्रयागराज अयोध्या हाइवे के गोपालापुर में हाइवे किनारे स्थित सहिजन (मुनगा) तोड़ने चढ़ गया पेड़ पर इसी के बगल से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई और शव उसी पेड़ से काफी देर लटका रहा लोगो ने नजारे को देखा इलाके में हड़कम्प मच गया और देखते ही देखते मौके पर भारी भिफ जमा हो गई।

ये भी पढ़ें..Corona: CMS शिक्षकों व मैनेजमेन्ट ने दी 50 लाख रूपए की आर्थिक मदद

तो बच सकता था युवक…

सूचना मिलते ही विजली की लाइन बन्द कराई गई, स्वाट टीम ने शव को पेड़ से उतरवाकर अस्पताल पहुचाया जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया जिसके पंचनामा भर कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में स्थानीय लोगो का कहना है कि ग्यारह हजार की लाइन होती तो बच भी जाता लेकिन तैतीस हजार की लाइन के चलते बच नही सका। देश में कोरोना संक्रमित लोगो का आंकड़ा करीब 200 पहुंचे चुका है जबकि 50 की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें.. ‘पैसे लेकर राशन वितरण Public के साथ अन्याय’: अजय कुमार लल्लू

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

laborer diedLockdownPratapgad
Comments (0)
Add Comment