लॉकडाउन में शराब पूरी तरह से बन्द होनी चाहिएः सुभासपा

लॉकडाउन का आज से कुछ शर्तों के साथ तीसरा चरण शुरु हो गया है। इसी के साथ ही पूरे देश में शराब (Liquor) की दुकाने भी खोल दिया गया है। वहीं शराब की दुकाने खुलते ही सुप्रसपा ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है। सुप्रसपा ने कहा कि गरीबों का शोषण करने के लिए शराब (Liquor) की दुकान खोली जा रही है गरीबों का यदि भला चाहते हैं मा.प्रधानमंत्री व मा. मुख्यमंत्री जी मा,गृहमंत्री जी तो उत्तर प्रदेश में शराब पूर्ण रूप से बंद करें।

ये भी पढ़ें..यूपी में ठेका खुलते ही शराब की दुकानों पर लगी लम्बी कतारे

शराब (Liquor) की बिक्री के लिए सरकार ने जो फैसला लिया है, वह गरीबो को अंधकार में धकेलने की तैयारी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी माँग करती है कि सरकार शराब बेचने का फैसला वापस ले यह गरीबों को बर्बाद करने के लिए फैसला है। पीएम केयर फंड में विधायक,निधि,सांसद निधि,व तनख्वाह में कटौती के साथ खरबों रुपया तमाम दबाव व भावनात्मक अपील के बाद जमा हुआ है उसका क्या होगा?

सरकार शराब (Liquor) की बिक्री कर घरेलू हिंसा बढ़ाने को दावत क्यो दे रही है। क्या सरकार अब गरीबों के पैसे से कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ेगी जबकि गरीब खाद्य सामग्री बगैर मर रहा है उसके लिए सरकार कोई योजना नही बना रही सिर्फ कागज़ पर ही सब कुछ बट रहा है।

ये भी पढ़ें..युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

liquorLockdownसुभासपा
Comments (0)
Add Comment