T20 World Cup से बाहर होने पर छलका कोहली का दर्द, किया भावुक पोस्ट

टी20 विश्वकप में गुरुवार को टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच में अंग्रेजों ने भारतीय टीम को बुरी तरह शिकस्त दी और पाकिस्तान के खिलाफ खिताबी भिड़ंत के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया। हालांकि इस टूर्नामेंट में अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत की जीत की संभावना बढ़ाने वाले विराट कोहली इस हार के बाद भावुक हो गए।

ये भी पढ़ें..Gyanvapi case: हिंदू पक्ष को सुप्रीम कोर्ट में बड़ी राहत, शिवलिंग को संरक्षित रखने का आदेश रखा बरकरार

कोहली ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट की, जो वायरल हो गई। देश के बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हम अपने सपने को हासिल करने से दूर रह गए और अपने दिलों में निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया से विदा ले रहे हैं, लेकिन हम एक समूह के रूप में कई यादगार पलों को वापस ले जा सकते हैं और यहां से बेहतर होने का लक्ष्य रखते हैं।”

https://www.instagram.com/p/Ckzr57jvRo8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7a15cd63-d768-4122-aadf-f90b513302a3

विराट ने कहा, “हमारे सभी प्रशंसकों का आभार जो स्टेडियम में हमारा सपोर्ट करने के लिए बड़ी संख्या में आए। इस जर्सी को पहनकर और हमारे देश का प्रतिनिधित्व करके हमेशा गर्व महसूस होता है।”इस पोस्ट के साथ ही कोहली ने बच्चों के साथ एक पंक्ति में खड़े होकर राष्ट्रगान गाते हुए टीम इंडिया की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें सभी खिलाड़ी लाइन से खड़े नजर आ रहे हैं। कोहली की इस पोस्ट को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं और शेयर किया जा रहा है। आलम यह है कि कू पर पोस्ट किए जाने के एक घंटे के भीतर ही एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alex Halescricket news in hindiengland vs pakistanind vs engIndia Vs EnglandJos ButtlerRecord partnership in T20 World Cupt20 world cupt20 world cup 2022t20 world cup finalt20 world cup semifinalएलेक्स हेल्सजोस बटलरटी20 वर्ल्ड कपभारत बनाम इंग्लैंड
Comments (0)
Add Comment