हैदराबाद को मात देकर प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार केकेआर, देखें पॉइंट्स टेबल में किस स्थान पर श्रेयस की टीम

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में केकेआर ने प्ले-ऑफ में पहुंचने की रेस में खुद को बरकरार रखा है। वहीं हैदराबाद की टीम को 54 रनों से मात देकर एक तरफा जीत हासिल की।

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में केकेआर ने प्ले-ऑफ में पहुंचने की रेस में खुद को बरकरार रखा है। वहीं हैदराबाद की टीम को 54 रनों से मात देकर एक तरफा जीत हासिल की। जिसका श्रेय कोलकाता के आंद्रे रसेल को जाता है। उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन किया और 28 गेंदों में 49 रन की नाबाद पारी खेली साथ ही गेंदबाजी में भी तीन विकेट झटके। वहीं बेहतर रन रेट की वजह से केकेआर की टीम प्ले-ऑफ में पहुंचने में कामयाब हो सकती हैं।

आंद्रे रसेल का शानदार प्रदर्शन:

बता दें कि कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने 28 गेंदों में 49 रन की नाबाद पारी खेली और फिर गेंदबाजी में भी तीन विकेट झटके। कोलकाता की टीम इस जीत के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बरकरार है। दरअसल, कोलकाता ने 177 के स्कोर का बचाव करते हुए हैदराबाद की टीम को 123 पर ही रोक दिया 54 रनों से जीत दर्ज की।

https://twitter.com/KKRiders/status/1525725163219722242?s=20&t=G5UKS3Dh7eqp-Im4KcaiQQ

केकेआर का अंकतालिका में जगह:

दरअसल, कोलकाता की टीम ने अब तक 12 मैच खेलकर पांच में जीत दर्ज की है और पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। वहीं केकेआर को बाकी के दोनों मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे। यहीं नहीं इसके बाद भी उसे दूसरी टीमों के प्रदर्शन के भरोसे रहना होगा। लेकिन एक भी हार उसे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

केकेआर की प्लेइंग-11

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती।

सनराइज़र्स हैदराबाद की प्लेइंग-11

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IPL 2022kolkata knight ridersSunrisers Hyderabadआईपीएल 2022कोलकाता नाइटराइडर्ससनराइजर्स हैदराबाद
Comments (0)
Add Comment