सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी है।

बॉलीवुड में आज कल शादियों का सीजन चल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी है। उस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा अपनी हांथ में एक बेहद खुबसूरत सा रिंग पहनी हुई है और किसी का हांथ थामें नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्हने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, यह मेरे बहुत बड़ा दिन है। मेरा सपना सच होने जा रहा है….. 

सोनाक्षी ने कर ली सगाई:  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा कि बेटी  सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर हांथ में खुबसूरत सा रिंग पहने फोटो शेयर कि है। वहीं फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि, ‘यकीन नहीं हो रहा है कि ये इतना आसान था।’ मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जा रहा है। और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।’ जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी उंगली में अंगूठी देखकर लग रहा है उन्होंने सगाई कर ली है। साथ ही ढेरों सेलेब्रिटीज ने उनकी इस पोस्ट पर उन्हें बधाईयां भी दे रहे है।

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट: 

वहीं सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को (viralbhayani) ने शेयर करते हुए लिखा है कि, सगाई कर ली? उसके बाद इस पोस्कट पर ढेरों फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। तो वहीं एक यूजर ने लिखा- किसके साथ? सलमान खान क्या! दूसरे ने लिखा- अब ये मत बोलना कि सलमान खान के साथ। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- मुझे पता नहीं क्यों ये एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है।

 

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Entertainment NewsEntertainment News in Hindihindi newsNews in HindiSalman KhanSonakshi SinhaSonakshi Sinha and Salman Khan WeddingSonakshi Sinha EngagementSonakshi Sinha WeddingSonakshi Sinha Wedding Photosसलमान खानसोनाक्षी सिन्हासोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान शादीसोनाक्षी सिन्हा वेडिंग फोटोजसोनाक्षी सिन्हा शादीसोनाक्षी सिन्हा सगाई
Comments (0)
Add Comment