‘प्रधानमंत्री आवास योजना’ के तहत 11 लाभार्थियों को ‘गृह प्रवेश’ हेतु दी गई चाभी

सदर विधायक पलटूराम और अपर उप जिलाधिकारी नवीन कुमार श्रीवास्तव ने लाभार्थियों को गृह प्रवेश हेतु किया चाभी वितरण

बलरामपुर — जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट सभागार में डूडा द्वारा संचालित प्रधानमंत्री आवास योजना ‘‘शहरी’’ के अन्तर्गत दीपावली के शुभ अवसर पर विधायक सदर पलटूराम और अपर उप जिलाधिकारी नवीन कुमार श्रीवास्तव ने 11 पात्र लाभार्थियों को गृह प्रवेश हेतु चाभी का वितरण किया गया।

विधायक सदर पलटूराम ने समस्त लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना से संबन्धित एवं केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने मौजूद लाभार्थियों को इस संबन्ध में सुझाव भी दिये कि यदि किसी भी कर्मचारी अथवा अन्य व्यक्ति द्वारा आवास के नाम पर धन की मांग की जा रही है तो उसकी सूचना तत्काल मुझे और संबन्धित परियोजना अधिकारी डूडा को सूचित करें।जिससे संबन्धित के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जा सके।

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के पात्र लाभार्थियों को प्रथम किस्त के रूप में 1363 और द्वितीय किस्त में 965 एवं तृतीय किस्त में 224 पात्र लाभार्थियों को दिया जा चुका है। इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष व्रिजेन्द्र तिवारी, राजेश कुमार शर्मा लेखाकार डूडा,बलरामपुर, सूरज कुमार व अन्य अधिकारी,कर्मचारी व लाभार्थी उपस्थित रहे।

(रिपोर्ट-सुजीत कुमार,बलरामपुर)

Pradhan Mantri Awas Yojana'
Comments (0)
Add Comment