ऋतिक रोशन से रिलेशनशिप को लेकर करीना ने किया बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उड़ी रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया.

ये भी पढें..चार करोड़ की मार्फीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

दरअसल एक समय करीना कपूर और ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप की खबरें काफी चर्चा में थीं, लेकिन एक इंटरव्यू में करीना ने इन खबरों पर ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई.

आपको बता दें कि साल 2002 में किसी ने एक इंटरव्यू में करीना से ऋतिक के साथ उनके रिलेशन की खबरों पर जवाब मांगा था जिस पर उन्होंने कहा था कि, ‘मैं कभी भी किसी शादीशुदा इंसान से रिलेशनशिप में रहना या शादी करना क्यों चाहूंगी. मुझे टेंशन होती है कि इन खबरों से, उनकी शादी पर क्या असर पड़ेगा. इस प्रोफेशन में ऐसा होता है. आज किसी के साथ नाम जोड़ा जाता है तो कल किसी और के साथ. लेकिन मुझे सच्चाई पता है’.

लड़कियों से बात करता देख होती है जलन…

वहीं एक और इंटरव्यू में सैफ और करीना से पूछा गया था कि, आप दोनों में से ज्यादा पोजेसिव कौन है? इस पर करीना कहती हैं कि जब सैफ किसी खूबसूरत लड़की से बात कर रहे होते हैं तो ऐसे में वह सैफ के लिए काफी पोजेसिव हो जाती हैं. जबकि सैफ कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और हम दोनों ही एक दूसरे के लिए काफी पोजेसिव हैं.

ये भी पढ़ें..रामानंद सागर की पोती की NUDE तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने…

Hrithik RoshanKareena Kapoor KhanSaif Ali Khanऋतिक रोशनकरीना कपूर खानसैफ अली खान
Comments (0)
Add Comment