करीना कपूर ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली तस्वीर…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में बनीं थीं. वह दूसरी बार भी एक बेटे को जन्म दिया था. करीना ने अभी तक दूसरे बेटे की फोटो फैंस के सामने पेश नहीं की थी. लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे की पहली फोटो फैंस के लिए आज शेयर की है. करीना ने मदर्स डे के मौके पर बेटे की पहली फोटो फैंस के लिए शेयर की है.

ये भी पढ़ें..रश्मि देसाई ने छोटे कपड़ों में किया ऐसा डांस, ट्रोलर्स बोले- अरे दीदी… शरम हया सब बेच खाई….

फरवरी महीने दिया था दूसरे बच्चे को जन्म

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर फरवरी महीने में छोटे बेटे का जन्म हुआ था. करीना के पहले एक बेटा था और दूसरी बार भी उन्होंने बेटे को जन्म दिया. लेकिन करीना ने अपने छोटे बेटे को मीडिया का नजरों से पूरी तरह से दूर रखा है. ​एक्ट्रेस ने मदर्स डे के साथ मौके पर अपने बेटे से सभी को रूबरू करवाया है.

बड़े भाई तैमूर के साथ शेयर की तस्वीर…

करीना ने छोटे बेटे की जो फोटो शेयर की है, उसमें बड़े भाई तैमूर छोटे भाई को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. फोटो में तैमूर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कराते नजर आ रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस के छोटे बेटे ने चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं. इस फोटो में भी करीना के बेटे का पूरा चेहरा साफ साफ नजर नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kareena Kapoor KhanKareena Kapoor shares first picture of younger son ...kareena second babykareena shares first pic of new born babymothers day 2021Saif Ali Khantaimur ali khanकरीना कपूर खानतैमूर खान
Comments (0)
Add Comment