जानें, आखिर क्यों गैंगस्‍टर विकास की पत्नी बोली-‘एक दिन करूंगी सबका हिसाब’…

ऋचा ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी।

उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है, कानपुर के भैंसा कुंड पर मौजूद हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी ऋचा अचानक मीडिया कर्मियों पर भड़क गई।

यह भी पढ़ें-बड़े हादसे से दहला यूपी, सड़क पर लगे लाशों के ढेर

इस दौरान ऋचा ने मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी। विकास दुबे का शव का शाम सवा सात बजे भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पहुंचा, जहां पर अंतिम संस्कार किया गया, लेकिन सबसे खास बात थी कि अंतिम संस्कार के दौरान पत्नी, बेटे के आलाव सिर्फ एक निकट के रिश्तेदार मौजूद रहे। वहीं कई थानों की फोर्स मौजूद रही। विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आने के बाद लखनऊ पुलिस ने गैंगस्‍टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को छोड़ दिया है। कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि ऋचा की कोई भूमिका नहीं मिली ह।

वहीं वारदात के समय ऋचा मौके पर मौजूद नहीं थी, इसे पहले विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को पुलिस को लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से पकड़ा गया था। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि ऋचा (विकास दुबे की पत्नी) की कोई भूमिका नही मिली है, वो घटना के वक्त बिकरू में नहीं थी।

arrestcremetoriumkanpur shootoutlucknowricha dubaysonUttar Pradesh's most wanted criminalVikas Dubeywife
Comments (0)
Add Comment