कानपुर: BJP नेता ने पान मसाला कंपनी के मैनेजर को दी जान से मारने की धमकी

एजेंसी न मिलने पर नेताजी का इगो हर्ट हो गया, हुए गिरफ्तार

यूपी के कानपुर जिले में सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता (BJP) द्वारा एक पान मसला कंपनी के मैनेजर को जान से मारने की धमकी दी. हालांकि धमकी देना भाजपा नेता को महंगा पड़ गया. धमकी भरा ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..छुट्टी पर था डॉक्टर, विधायक ने खुद ऑपरेशन कर कराई डिलीवरी

धमकी देना भाजपा विधाक को पड़ा भारी…

दरअसल, पान मसाला की एजेंसी न मिलने से नाराज बीजेपी (BJP) नेता नीरज पाण्डे ने एजेंसी के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं नेता ने प्रबंधक को फोन पर कई बार भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं और कारोबार ठप कराने की भी धमकी दी. वहीं भाजपा नेता का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक्शन में आई कानपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नेता को अरेस्ट कर लिया.

एजेंसी न मिलने पर नेताजी का इगो हर्ट हो गया

बता दें कि कानपुर देहात के बीजेपी (BJP) का जिला उपाध्यक्ष बताने वाले नीरज पांडे ने कानपुर के पनकी में स्थित एक पान मसाला फैक्ट्री की एजेंसी लेने की इच्छा जताई थी. शुरुआती दौर पर उनकी बातचीत आगे भी बढ़ी लेकिन किसी कारणवश अकबरपुर के लिए पान मसाला एजेंसी नहीं मिल पाई. जिसके बाद नेताजी का इगो हर्ट हो गया. उन्होंने पान मसाला फैक्ट्री के मैनेजर पवन गुप्ता को फोन कर जमकर गालियां बकीं. बीजेपी में अपने पद की हनक दिखायी और जान से मारने की धमकी दे डाली.

वहीं इस मामले में एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि जैसे ही थाने में शिकायत मिली पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें..महाक्रान्ति की इस नायिका के नसीब में श्रद्धा के दो फूल भी नहीं

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bjp leader neeraj pandey arrested for threat callkanpur bjp leader neeraj pandeyKanpur NewsKanpur Policeneeraj pandey audio viral
Comments (0)
Add Comment