कानपुर में पैदल सैर करने निकले 2 कौवे और 1 उल्लू की मौत ! जानें पूरा मामला…

कानपुर देहात के ज़िला वन अधिकारी ललित गिरी ने पक्षियों की मौत पर दिया अजीबो-गरीब बयान

यूपी के कानपुर देहात में हाइवे पर 2 कौवे और 1 उल्लू मरे पड़े मिलने से लोगों में बर्ड फ्लू (Bird Flu) की दहशत फैल गई. वहीं मामले की जानकारी होने पर वनाधिकारी ने बर्ड फ्लू की बात को सिरे से नकारते हुए मरने का जो कारण बताया, वो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें..महिला को तेजाब पिलाने की कोशिश, असफल होने पर फाड़ दिया पेट

दरअसल वन अधिकारी के अनुसार कौवे और उल्लू हाइवे पर एक्सीडेंट में मरे. वाहन ने तीनों पक्षी को कुचल दिया. साहब के अनुसार कौवे और उल्लू हाइवे की सैर करने पैदल निकले थे. बर्ड फ्लू से क्या लेना-देना? इसीलिए तीनों पक्षियों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया.

वन अधिकारी की अजीबो-गरीब बयान…

जानकारी होने पर ज़िला वन अधिकारी ललित गिरी ने जो जवाब दिया उसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. “साहब ने कहा कि हाइवे पर एक्सीडेंट में कौवे और उल्लू मरे. वाहन ने तीनों पक्षी को कुचल दिया. उनके अनुसार कौवे और उल्लू हाइवे की सैर करने निकले थे वो भी पैदल.

बर्ड फ्लू-वर्ड फ्लू कुछ नहीं है. इससे बर्ड फ्लू से क्या लेना-देना? इसीलिए तीनों पक्षियों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया. अब वन अधिकारी का ये जवाब लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. उनका कहना है कि बिना जांच के ही साहब ने फरमान सुना दिया.”

लोगों में फैली दहशत..

बता दें कि मामला सिंकंदरा हाइवे के मुगल रोड का है, जहां आज 2 कौवे और 1 उल्लू मृत पड़े मिले. इन्हें मरा पड़ा देख लोगों को कानपुर चिड़ियाघर की घटना की यादें ताजा हो गईं.

जहां कौवो के मरने के बाद अभी तक चिड़ियाघर बंद है. यही नहीं गोश्त की दुकान तक बंद करने के आदेश दे दिए गए थे. जिससे लोगों दिलों में बर्ड फ्लू की दहशत घर फैल गई.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1 owl in kanpur dehat saidbird fluBird Flu Forest Officerdeath of 2 crowsKanpur Newswalk on highwayकानपुर की खबरेंकानपुर में 2 कौवे और 1 उल्लू की मौतबर्ड फ्लू Bird Fluयूपी की लेटेस्ट खबरेंवन अधिकारी अजीबो-गरीब बयान
Comments (0)
Add Comment