BJP नेता की बेटी से हैवानियत, दरिंदरों ने रेप के बाद आंख निकालकर पेड़ से लटकाया शव…

पुलिस प्रदीप नाम के शख्स को किया गिरफ्तार, मौके बरामद हुआ था मोबाइल...

प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसे देख हर किसी का सहम उठा. यहां भाजपा नेता की 16 साल की बेटी के साथ रेप करने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. अपराधी ने पहले उसका रेप (rape) किया और फिर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसकी आँख निकाल ली.

ये भी पढ़ें..ब्रेस्ट साइज बढ़ाने के लिए इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी डिमांड़ कि…

यहीं नहीं घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को पेड़ से लटका दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वहीं, मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पेड़ से लटकता मिला शव 

बता दें कि ये दिल दहला देने वाली घटना झारखंड के पलामू जिले की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, मृतका के पिता पलामू के स्थानीय बीजेपी नेता हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी घर से बाहर गई थी. जब वो वापस नहीं आई, तब घरवालों ने अपनी तरफ से तलाशी शुरू कर दी.

इसके इसके अलावा पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी तभी उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिला. बरामद शव को देख लग रहा था कि पहले रेप (rape) किया गया और फिर मासूम की आंख निकालकर लाश को पेड़ से लटका दिया.

एक गिरफ्तार, रिपोर्ट का इंजार…

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और उन्हें मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ. उस मोबाइल फोन के आधार पर ही प्रदीप की गिरफ्तारी भी हो पाई. पांकी के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने गायब होने से संबंधित गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था.

पुलिस छानबीन में जुटी थी. जंगल से शव बरामद कर लिया गया है. प्रथम दृष्टिया में लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है. घटना 10 जून की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpjharkhand newspalamu newsraperape newsshocking newsझारखंड न्यूजबीजेपी नेता की बेटी की हत्याभाजपा नेताभाजपा नेता की बेटी से रेपहत्या
Comments (0)
Add Comment