एक और भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

घर से सिर्फ 20 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम...

भाजपा नेताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं है. अब एक और भाजपा नेता की हत्या से सनसनी फैल गई. पिछले एक साल में कई बीजेपी नेताओं का मर्डर हो चुका है. अभी हाल ही में पंश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की हत्या कर शव को सड़क किनारे लटका दिया गया था.

ये भी पढ़ें..घर के बाहर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

ताजा मामला जम्मू कश्मीर का है यहां स्थित कुलगाम में भाजपा नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. भाजपा नेता सज्जाद अहमद खांडे पर कुलगाम जिले के वेसु में उनके घर के बाहर आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

घर से सिर्फ 20 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम

अभी तक किसी भी आतंकी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक सरपंच कई अन्य सरपंचों के साथ एक प्रवासी शिविर में रह रहा था. हालांकि, उन्होंने अपने घर जाने का फैसला किया और वेसु के लिए रवाना हो गए. जब वह अपने घर से सिर्फ 20 मीटर की दूरी पर थे तभी उन पर हमला हो गया.

48 घंटे से दूसरा हमला

बता दें कि 48 घंटे से भी कम समय में यह दूसरा हमला है. इससे पहले भाजपा सरपंच आरिफ अहमद पर 4 अगस्त की शाम को अख़ान काजीगुंड में आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इससे पहले बांदीपोरा में भाजपा कार्यकर्ता वसीम बारी व उनके पिता की हत्या कर दी गयी थी.

ये भी पढ़ें..वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री का कोरोना से निधन

ये भी पढें..बढ़े CNG के दाम,अब देनी पड़ेगी इतनी ज्यादा कीमत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

india NewsJammu and Kashmir BJP leader shot deadJammu and KAshmir terror attackjansatta newsJK Policelatest newsSajad Ahmad Shot dead
Comments (0)
Add Comment