बढ़े CNG के दाम,अब देनी पड़ेगी इतनी ज्यादा कीमत

दिल्ली एनसीआर में सीएनजी कीमतों में बदलाव किया गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली और नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी की है। दिल्ली में सीएनजी का दाम अब 43 पैसे प्रति किलो की बढ़ गया है। अभी तक दिल्ली में सीएनजी 43.80 रुपए प्रति किलो पर मिल रही है लेकिन बुधवार सुबह 6 बजे से दाम 44.23 रुपए प्रति किलो हो रहा है। कीमतों में बढ़त अंतर्राष्ट्रीय बाजार के आधार पर तय की गई हैं।

ये भी पढें-खुशखबरीः देसी वैक्सीन को पहले चरण में मिली बड़ी सफलता

नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में भी सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। उत्तर प्रदेश के इन तीनों शहरों में अब सीएनजी का दाम बढ़कर 50.08 रुपए प्रति किलो हो गया है जो अभी तक 49.65 रुपए प्रति किलो था, यानि यूपी के इन 3 शहरों में भी दाम 43 पैसे प्रति किलो बढ़ा है। मुजफ्फनगर में दाम अब 58.25 रुपए और कानपुर में 61.50 रुपए प्रति किलो पर स्थिर रहेगा।

बात हरियाणा के शहरों की करें तो गुरुग्राम और रेवाड़ी में CNG का दाम 55 रुपए प्रति किलो पर स्थिर है लेकिन, करनाल में बुधवार सुबह से सीएनजी का दाम 43 पैसे प्रति किलो बढ़कर 52.28 रुपए होगा जो पहले 51.85 रुपए था। करनाल के अलावा कैथल में भी अब CNG का दाम 52.28 रुपए प्रति किलो हो गया है और वहां भी 43 पैसे प्रति किलो की बढ़ोतरी हुई।

CNG pricesdelhiincreasedindraprasthkaithalkarnaalmuzzafarnagar
Comments (0)
Add Comment