वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री का कोरोना से निधन

एक तरफ जहां देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 17 लाख के पार पहुंच गया है तो वही दूसरी तरफ मृतकों की संख्या 36000 के पार हो गई । आम आदमी से लेकर खास तक कोरोना से जंग हार रहा है।

ये भी पढ़ें..भारी बरसात से उफनाई नदियां, कई गांवों में घुसा पानी

पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता माणिक्‍याला राव का शनिवार को कोरोना वायरस महामारी से निधन हो गया। मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने भी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने पूरे राजकीय सम्मान के साथ राव का अंतिम संस्कार किए जाने के निर्देश दिए।

कुछ दिन पहले ही एक वीडियो किया था साझा

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता व आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी माणिक्याला राव का शनिवार को विजयवाड़ा के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया। राव ने कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन चिंता की बात नहीं है और वह अपना ख्याल रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि राव के फेफड़ों में संक्रमण हो गया था और वह वेंटिलेटर पर थे।

59 वर्ष के माणिक्याला राव…

तीन सप्ताह तक संक्रमण से संघर्ष करने के बाद राव का शनिवार को कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है। बता दे कि अब तक देशभऱ में कई दिग्गज नेताओं की कोरोना से मौत हो चुकी है। वही दर्जनों नेता कोरोना से संक्रमित है और अस्पताल में इलाज करवा रहे है।

ये भी पढ़ें..बकरीद पर लापरवाही पड़ी भारी, 36 पुलिसकर्मी सस्पेंड..

BJP leader dies from CoronaCorona epidemicCorona epidemic is not stopping in countrycoronavirusCovid-19nationalnews
Comments (0)
Add Comment