नर्सों के सामने पैंट उतार कर अश्लील हरकते कर रहे थे जमाती, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

पुलिस ने अश्लील हरकत करने वाले 9 जमातियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। वहीं डॉक्टर और नर्स के साथ तमाम हेल्थ वर्कर्स कोरोना मरीजों की जान बचा रहे हैं। दूसरी तरफ गाजियाबाद में तबलीगी जमात (Jamaat) के कोरोना संदिग्ध जाहलिपने पर उतर आए हैं। ये लोग लगातार नर्सों के साथ अश्लील हरकते व इशारे करते है। इतना ही नहीं, ये लोग नर्सों के सामने ही कपड़े बदलने के लिए पैंट खोल देते हैं। वहीं अब इन जमातियों (Jamaat ) पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है ।

ये भी पढ़ें..मरकज से लौट लोगों की यूपी में धरपकड़ तेज, अब यहां से मिले 13

छोटी-छोटी बातो पर करते है हंगामा

दरअसल अस्पताल के सीएमएलस रविंद्र राणा ने बताया कि तबलीगी जमात (Jamaat) से जुड़े जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बहुत गलत है। रविंद्र राणा ने बताया कि जमाती लगातार अश्लील हरकते कर रहे हैं। ये लोग अस्पताल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, नर्सों के सामने ही कपड़ा बदलने लगते हैं और छोटी-छोटी बात पर हंगामा करते हैं।

6 जमातियों के खिलाफ FIR दर्ज

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिला प्रशासन इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इन्हें जेल के बैरक में ही बंद करने पर विचार चल रहा है। अस्पताल में स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने, हंगामा करने और नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 6 जमातियों के खिलाफ कोतवाली घंटाघर थाने में FIR भी दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें..एटा: तब्लीगी जमात में शामिल हुए व्यक्ति को कराया आइसोलेट, भेजा सेंपल

GhaziabadTabligi Jamaat
Comments (0)
Add Comment