करेंट लगने से महिला की मौत

जालौन के कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर में करेंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला को करेंट फर्राटा पंखे से लगा। इस घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया। यह हादसा उस समय हुआ जब महिला घर पर झाड़ू लगाने का काम कर रही थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

ये भी पढ़ें..इस पॉर्न स्टार के साथ था डोनाल्ड ट्रंप का अफेयर ! अब चुकाने होगी इतनी बड़ी कीमत

कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारीपुर के रहने वाले सब्जी विक्रेता राजेश कुमार की पत्नी शीला देवी घर पर सुबह के समय झाड़ू लगा रही थी, झाड़ू लगाते समय वह फर्राटा टेबिल फैन के पास पहुंच गई, जिसमें करेंट आ रहा था। इसे हटाने के प्रयास में महिला उससे चिपक गईं, जिससे उसकी करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त घर पर कोई नहीं था, उसका पति सब्जी बेचने दुकान पर गया था।

पंखे से चिपका देखा उड़े होश

इस हादसे की सूचना के बारे में तब पता चला जब उसका पति घर पर आया और महिला को पंखे से चिपका देखा तो उसके होश उड़ गये उसने तत्काल आस-पड़ोस के लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी। सूचना पुलिस को मिली मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। बताया गया कि महिला हरसिंहपुर की रहने वाली है लेकिन मदारीपुर में सब्जी की दुकान होने के कारण उसने वही पर पति के साथ निवास बना लिया था।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)
करंट से महिला की मौतजालौन न्यूजजालौन पुलिसयूपी लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment