जालौन में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3, नर्सिंग होम का ओटी मैनेजर निकला पॉजिटिव

जालौन–जालौन में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 3 हो गई है। तीसरा पॉजिटिव मरीज उरई के पीएल कमला नर्सिंग होम का ओटी मैनेजर निकला। जो चिकित्सक के संपर्क में आया था। जिसकी पुष्टि आज जिलाधिकारी डॉक्टर मन्नान अख्तर ने प्रेस कान्फ्रेंस करके दी।

बता दें कि शनिवार 25 अप्रैल को जनपद के उरई में कोरोना पॉजीटिव का पहला मामला सामने आया था। जिसमें जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक कोरोना पॉजीटिव निकले थे, जिसके बाद उनको लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साथ ही उनके संपर्क में आने वाली पत्नी और दोनों बच्चों को भी केजीएमयू में क्वॉरेंटाइन किया गया था और उनके जांच के लिए नमूने लिए गए थे। जिसमें चिकित्सक की पत्नी भी कोरोना पॉजीटिव निकली थी, जबकि उनके दोनों बच्चों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जिसके बाद जिला प्रशासन ने डॉक्टर के संपर्क में आने वाले 62 लोगों के क्वॉरेंटाइन किया था और उनकी जांच के लिये नमूने झांसी मेडिकल कॉलेज भेजे थे, जिसमें 36 लोगों की रिपोर्ट आ गयी है, जिसमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, जबकि 35 की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है वह उरई के पीएल कमला नर्सिंग होम में ओटी मैनेजर है।

इस बारे में डीएम ने बताया कि अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 3 हो गई है, तीसरे संक्रमित मरीज को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जायेगा। वही 62 लोगों में से प्रशासन को 28 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है।

(रिपोर्ट-अनुज कौशिक,जालौन)

Coronajalaunnursing home
Comments (0)
Add Comment