कैमिकल से शराब बनाने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

जालौन की स्वाट और एट पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, पुलिस ने कैमिकल के जरिये नकली शराब बनाने गिरोह का भांडाफोड़ किया है, इस कारोबार को करने वाले 4 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है, जिनके पास से भारी मात्रा में कैमिकल, बोतल और सामान बरामद किया है, जिससे यह शराब बनाते थे।

ये भी पढ़ें..दर्दनाकः लाठी-डंडे से पीटकर पूर्व विधायक हत्या ! बेटा गंभीर

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से जनपद में अवैध शराब बनाने वाला गिरोह सक्रीय था, जिसकी सूचना स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को मिल रही थी। जिसके बाद इस टीम ने एट थाना पुलिस के साथ मिलकर क्षेत्र के एट हरदोई मार्ग से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

राकेश शिवहरे के खिलाफ 10 मामले दर्ज

गिरफ्तार किये गए धर्मेंद्र राजूत के खिलाफ 6 मामले और राकेश शिवहरे के खिलाफ 10 मामले दर्ज है। इसके अलावा साहिल और राजू शुक्ला का आपराधिक रिकार्ड निकाला जा रहा है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने 4 हजार लीटर अवैध शराब बनाने वाला कैमिकल, शराब के नकली रैपर, बोतलों समेत उपकरण बरामद किये हैं। एएसपी ने बताया कि आरोपियों से बरामद किए गए कैमिकल से 25 हजार लीटर शराब बनाई जा सकती है। पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिन्हें जेल भेजा जा रहा है।

(रिपोर्ट-अनुज कौशिक,जालौन)

अवैध शराब माफिया गिफ्तारक्राइम न्यूजजालौन न्यूजजालौन पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment