8 लाख के गांजा के 3 गिरफ्तार, NH-27 पर पुलिस ने पकड़ा

जालौन की स्वाट, सर्विलांस और आटा थाना पुलिस को संयुक्त रूप से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो अल्टो कार से गांजे की तस्करी करते थे, पकड़े गये तस्कर के पास से 96 किलो मादक पदार्थ (गांजा) बरामद हुआ है। पुलिस ने इनके खिलाफ कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें..आखिर क्यों मुस्लिम लोग नहीं रखते मूंछें जबकि रखते है दाढ़ी, जानें बड़ी वजह

मामले का खुलासा करते हुए जालौन के एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि स्वाट, सर्विलांस और आटा थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में गैर राज्यो से तस्करी करने के लिए अवैध रूप से गांजा आ रहा है, जिसकी बुंदेलखंड के जालौन हमीरपुर और झांसी में सप्लाई की जानी थी।

96 किलो गांजा बरामद

इस सूचना पर तीनों टीमें सक्रिय हुई और आटा थाना क्षेत्र के झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर स्थित भभुआ के पास एक अल्टो कार को मादक पदार्थ की सप्लाई करते हुए पकड़ा, जिसमें 3 लोगों को गिरफ्तार किया। जो 96 किलो गांजा लेकर जा रहे थे।

जालौन के एसपी ने बताया कि यह मादक पदार्थ कई सालों से गैर प्रांत से लाया जा रहा था, एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किये अभियुक्तों ने कई लोगों के नाम बताए हैं, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। इनके खिलाफ कई मामले दर्ज है।

(रिपोेर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

गांजागांजा तस्कर गिरफ्तारगांजा बरामदजालौन न्यूज हिन्दीजालौन पुलिसपुलिस ने किया गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment