CSK vs RR: बतौर कप्तान CSK के लिए आज आपना 200वां मैच खेलेंगे कप्तान धोनी, जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी चेन्नई

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (dhoni) के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ने वाली है। धोनी IPL 2023 में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बतौर कप्तान अपना 200वां मैच खेलेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान के पास पहले से ही 237 मैचों के साथ आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक मैच खेलने का रिकॉर्ड है। IPL में उन्होंने 213 मौकों पर कप्तानी की है। सीएसके के अलावा, धोनी ने 2016 में पुणे सुपरजायंट्स का भी नेतृत्व किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 का पहला मैच हारा, लेकिन उसके बाद शानदार कमबैक किया। सीएसके ने दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स और फिर मुंबई इंडियंस को उसी के घर पर हराया। अब चेपौक पर आज टीम की निगाहें जीत की हैट्रिक पर होगी। सीएसके कप्तान के रूप में एमएस धोनी का आज 200वां मैच है। इस यादगार मैच में सीएसके अपने कप्तान को जीत का तोहफा देना चाहेगी। यह मुकाबला शाम को साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री परिणीति से शादी की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

जडेजा ने की धोनी की प्रशंसा

वहीं टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने धोनी के रिकॉर्ड की प्रशंसा की और उन्हें भारतीय क्रिकेट और सीएसके दोनों के लिए एक लेजेंड बताया। उन्होंने ये भी कहा कि आरआर को हराना कप्तान के रूप में अपने 200वें मैच में धोनी को सम्मानित करने का एक अच्छा तरीका होगा। जडेजा ने कहा, मैं क्या कह सकता हूं! वो न केवल सीएसके के दिग्गज हैं, बल्कि वो भारतीय क्रिकेट के भी दिग्गज हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। उम्मीद है कि हम खेल जीतेंगे और इसे उन्हें उपहार के रूप में देंगे। पिछले दो मैचों में हमने जिस तरह से खेला है, उसे जारी रखना चाहेंगे। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की विकेट को लेकर जडेजा ने कहा कि लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मैच सामान्य विकेट की तरह नहीं था और गेंदबाज को स्थिति के अनुसार सामंजस्य बिठाना पड़ा।

अगर आप चेन्नई में खेल रहे हैं, तो आपको विकेट के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी। चेन्नई में, विकेट स्पिनरों को मदद देती है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमें अलग-अलग चीजें ट्राई करने की जरूरत है। हम सिर्फ लाइन और लेंथ पर टिके रह सकते हैं। पिछला मैच हमने यहां खेला था, विकेट बहुत अच्छी थी। दोनों टीमों ने 200 प्लस का स्कोर बनाया। इसलिए, मुझे लगता है कि यह विकेट भी ऐसा ही खेलेगी। यह थोड़ी धीमी हो सकती है, लेकिन आपको विकेट के अनुसार एडजस्ट करना होता है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chennai super kings vs rajasthan royalscricket newscricket news in hindicsk vs rr liveipl live matchIPL Live ScoremahiMS Dhonims dhoni 200 matchSanju Samsonआईपीएल लाइव स्कोरचेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्ससीएसके बनाम आरआर लाइव
Comments (0)
Add Comment