अभिनेत्री परिणीति से शादी की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

पिछले महीने से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) लगातार खबरों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों को पहली बार मुंबई के एक होटल के बाहर देखा गया था, जिसके बाद दोनों को अक्सर कई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया।

ये भी पढ़ें..Atiq Ahmed: साबरमती जेल से अतीक प्रयागराज के लिए रवाना, बोला- इनकी नीयत ठीक नहीं

परिणीति चोपड़ा शादी और अफेयर की बातों पर खामोश हैं, लेकिन राघव चड्ढा इस पर कमेंट करते रहते हैं। ऐसे में फैंस सोच रहे हैं कि क्या ये दोनों शादी करने जा रहे हैं या इनके अफेयर की सिर्फ अफवाहें हैं। ऐसे में एक बार फिर राघव चड्ढा ने शादी के सवाल पर कमेंट किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बारे में पूछे जाने पर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा, ”आपको जश्न मनाने का मौका मिलेगा।” इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इन दोनों के रिश्ते की आधिकारिक जानकारी सामने आ सकती है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Raghav Chadha Parineeti ChopraRaghav Chadha Parineeti Chopra affairRaghav Chadha Parineeti Chopra datingRaghav Chadha Parineeti Chopra first meetingRaghav Chadha Parineeti Chopra love storyअभिनेत्री परिणीतिआप सांसदराघव चड्ढा
Comments (0)
Add Comment