IPL 2022: पहली बार IPL में कमेंट्री कर रहे रैना ने प्रीति जिंटा पर किया ऐसा कमेंट, सुन भड़क उठे इरफ़ान, देखें वीडियो

आईपीएल 2022 का 15वां सीजन बहुत ही रोमांचक हो गया है। इस बार क्रिकेट लीग में 10 टीमों का ट्रॉफी जीतने के लिए आपस में मुकाबला हो रहा है।

आईपीएल 2022 का 15वां सीजन बहुत ही रोमांचक हो गया है। इस बार क्रिकेट लीग में 10 टीमों का ट्रॉफी जीतने के लिए आपस में मुकाबला हो रहा है। हमेशा की तरह इस आईपीएल भी कुछ न कुछ ऐसा हो ही जाता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है।  अभी हाल ही में एक मैच के दौरान महिला फैंस के घयल हो गई थी।  वहीं इस साल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 रैना ने प्रीति जिंटा को लेकर किया ऐसा मजाक :

भारत के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना पहली बार खेल का मैदान छोड़ कमेंट्री बॉक्स में पहुंच गए हैं।  वहीं खेल की बात करते करते रैना ने प्रीति जिंटा को लेकर एक ऐसा मजाक कर दिया जो उनके साथी कमेंटेटर इरफान पठान को बिलकुल पसंद नहीं आता है।  बता दें कि शुक्रवार को पंजाब किंग्स और केकेआर के बीच हुए मुकाबले के दौरान इरफान और रैना मैच को लेकर एक दूसरे से बातचीत कर रहे होते हैं।  तभी इरफान अपनी फेवरेट टीम पंजाब किंग्स के बारे में बात कर रहे थे।  उसी समय रैना ने अचानक पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा का नाम भी बातों में ला दिया।  ये बात सुन इरफान भड़क उठे और लाइव शो बीच में छोड़कर जाने लगते हैं।

https://twitter.com/StarSportsIndia/status/1509960288732606467?s=20&t=M1sB977fUsOc_J6aS59ILQ

रैना के उड़ गए होश:

इसके बाद कमेंट्री बॉक्स में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से सब हंसने लग जाते है।  दरअसल इरफान लाइव शो छोड़कर जाने लगते हैं और रैना उन्हें वापस बुलाने के लिए मनाने लगे।  लेकिन तभी इरफान हंसने लग जाते हैं।  बता दें कि इरफान रैना की बात से नाराज नहीं थे, बल्कि वो रैना को अप्रैल फूल बना रहे थे।  ये वाक्या देखकर सभी को हंसी आ गई।  इस पूरी वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Commentary boxIPL 2022ipl 2022 newsIrfan Pathanpathan angryPreity ZintaRaina Comment on Preity Zintasuresh rainaviral video
Comments (0)
Add Comment