IPL 2022: आईपीएल के फाइनल में पहुंची हार्दिक की टीम तो धोनी से होने लगी तुलना, पांड्या ने कह दी ऐसी बात

इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स को सात वोकेट से करारी मात देकर गुजरात के धुरंधर फ़ाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स को सात वोकेट से करारी मात देकर गुजरात के धुरंधर फ़ाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं मैच जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने टीम के खिलाड़ियों कि जमकर तारीफ की।  इस दौरान पांड्या ने एमएस धोनी को लेकर भी कहा कि वे उनके भाई, दोस्त और परिवार के सदस्य जैसे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी चोट को लेकर अपना नाम सुर्ख़ियों में रहने पर कहा कि हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है। 

IPL के फ़ाइनल में पहुंची हार्दिक की टीम:  

बता दें कि हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से एक भी मैच नहीं खेले। वह सीधे आईपीएल खेलने उतरे है। वहीं आईपीएल 2022 के एक मैच में भी वे चोट के कारण बाहर हो गए थे उस दौरान भी वे सुर्ख़ियों में छाए रहे। इसको लेकर जब हार्दिक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “न्यूज के बारे में क्या कहूं। हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है तो इसलिए मैं हंसकर निकाल देता हूं।” 

हार्दिक कि धोनी से हुई तुलना: 

वहीं आईपीएल 2022 में शांत स्वभाव की कप्तानी करते हुए जब हार्दिक कि तुलना धोनी से की गई तो उन्होंने कहा कि, माही भाई मेरे लिए एक प्रिय मित्र, भाई और परिवार हैं। मैंने उनसे कई चीजें सीखी हैं। मैंने हमेशा शांति से सोचा है और यह मेरे जीवन के साथ-साथ क्रिकेट के मैदान में भी महत्वपूर्ण रहा है।”  

पांड्या ने जमकर की अपने टीम की तारीफ:  

पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स को मात देने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, ‘मुझे गर्व है कि टीम में शामिल सभी शानदार खिलाड़ी हैं। वे सभी अलग तरह की चीजें मुकाबले में लेकर आते हैं। उन्होंने कहा कि मैं देख सकता हूं कि जो खिलाड़ी अंतिम एकादश में शामिल नहीं हैं। वो सब भी यही चाहते हैं कि टीम अच्छा प्रदर्शन करे।’  

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newscricket news in hindiGujarat Titanshardik pandyahindi newsIPL 2022ipl 2022 playoffsLatest IPL NewsMS DhoniNews in Hindiआईपीएल 2022आईपीएल 2022 प्लेऑफ्सएमएस धोनीगुजरात टाइटन्सलेटेस्ट आईपीएल न्यूजहार्दिक पांड्या
Comments (0)
Add Comment