नशे में धुत बारातियों का हंगामा, एक की मौत एक घायल

बलिया — जनपद के पकड़ी थाना अंतर्गत कुडही गाँव में शादी समारोह के दौरान डीजे को लेकर नशे में धुत बारातियों ने जमकर मारपपीट किया। नशे में धुत बारातियों ने घरातियों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी पीटा। इस घटना में एक युवक की मौत हो गयी वही एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया।पुलिस मामला दर्ज कर जाँच करने की बात कह रही है।

बलिया जनपद के पकड़ी थाना अंतर्गत कुडही गाँव में शादी का माहौल घरातियों के बिच संग्राम में बदल गया। दरअसल शादी समारोह के दौरान डीजे में नाच गाने को लेकर बारातियों का घरातियो के साथ विवाद शुरू हो गया। नशे में धुत बारातियों ने पहले तो घरातियों को पिटा फिर ग्रामीणों को भी नही बक्शा। निमंत्र देने आये गाव के ही एक युवक की पिटाई से मौत हो गयी। तो वही एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया जिसका उपचार मऊ जनपद में चल रहा है।

शादी समारोह में नशे में धुत बारातियों द्वारा मारपीट की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मौके पर पुलिस पहुँचते ही बाराती तो फर्रार हो गए पर एक युवक के मौत से गाँव में सन्नाटा के साथ मातम पसर गया है। वही इस घटना पर एएसपी संजय कुमार का कहना है कि मामले की एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गयी है दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

Comments (0)
Add Comment